kedarnath Movie 2018 Release date, Review, Kedarnath Sushant Singh Rajput-Sara Ali Khan Movie: True News India

About Kedarnath Movie 

Kedarnath Movie 2018 Release Date, Review, Kedarnath Sushant Singh Rajput-Sara Ali Khan Flim: True News India.

Kedarnath Movie 2018 Release Date, Review True News India
Pic Credit 

BookMyShow.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म (Movie) केदारनाथ (Kedarnath) सभी विवादों (Controversy) को पीछे छोड़ते हुए आखिरकार आज 7th December को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिलीज़ (Release) होगी ।

फ़िल्म केदारनाथ (Kedarnath Movie) की बुधवार रात को मायानगरी मुंबई में इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग भी रखी गई थी,जहाँ पर नामचीन फिल्मों की हस्तियों ने इसमे शिरकत भी करी ।
जाह्नवी कपूर, (Jahnavi Kapoor) ईशान खट्टर,(Ishaan Khattar) नोरा फतेही (Nora Fateh), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), यामी गौतम (Yami Gautam), जायद खान (Zayed Khan),  सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) यह सब बॉलीवुड (Bollywood) सेलिब्रिटी (Celebrities) ने फिल्म को देखा और अच्छे रीव्यू (Review) दिए।

आइए जानते है बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने डायरेक्टर (Director) अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) के निर्देशन में बनी फिल्म केदारनाथ का रीव्यू (Review).

केदारनाथ फ़िल्म 2013 उत्तराखंड में घटित भयावह और सच्ची घटना पर आधारित है । जबकि केदारनाथ फ़िल्म उत्तराखंड में आई भयानक ट्रेजडी के पीछे में फिल्माई गई लव स्टोरी (Love Story) पर आधारित है ।
इस फ़िल्म को हिंदू मुस्लिम लव स्टोरी पर फिल्माया गया है । सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केदारनाथ (Kedarnath) फ़िल्म में मुस्लिम लड़के का, तो वहीं दूसरी और सारा अली खान (Sara Ali Khan) हिंदू लड़की के रोल में है ।


सुशांत सिंह राजपूत मुस्लिम होने के बाद भी हिंदू श्रद्धालुओं को घोडे, खच्चर और पीठ पर लाद कर केदारनाथ धाम  (Kedarnath Temple ) तक पहुँचा कर अपनी रोजी-रोटी का निर्वाह करता है ।इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात सारा से होती है और फिर सारा को सुशांत से प्यार हो जाता है फिर फ़िल्म में इन दोनों की लवस्टोरी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है । फिर हमेशा की तरह ओर अन्य फिल्मों की तरह कहानी में ट्विस्ट आता है और इन दोनों की स्वीट लवस्टोरी का पता सारा के पिता को चल जाता है और फिर इसी बीच इनके प्यार के लिए जंग शुरू हो जाती और दूसरी ओर कुदरत का कहर भी बरप जाता है ।


केदारनाथ फिल्म (Kedarnath Movie) में 2013 केदारनाथ में घटित हुई भयानक त्रासदी को रिक्रिंएट किया गया है आगे की स्टोरी ओर भी दिलचस्प है.....

केदारनाथ में अच्छे इफेक्ट्स का इस्तेमाल कर केदारनाथ घटना को अच्छी तरह चित्रित किया गया है जो कि देखने लायक है ।

Post a Comment

2 Comments