The Accidental Prime Minister film: Anupam Kher, Manmohan Singh:True News

The Accidental Prime Minister Movie. True News Inda.

The Accidental Prime Minister Movie(Film). True News India.
The Accidental Prime Minister Image.

Do you know the Accidental Prime Minister movie will be released on 6th Jan 2019, it's dedicated to EX PM Manmohan Singh, in this film Anupam Kher is the main character: True News India.


New Delhi: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) यह फ़िल्म (Movie) हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री (Former Prime Minister) डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) के पॉलिटिकल जीवन पर आधारित है ।

वही 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होते ही विवाद खड़ा हो गया है । कांग्रेस (Congress) पार्टी इस फ़िल्म का विरोध कर रही है । पार्टी का मानना है कि जैसा इस फ़िल्म में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की छवि दिखाई गई है । वह बहुत ही गलत है । वैसे भी 2019 के चुनाव (Election 2019) आने वाले है और कांग्रेस पार्टी सत्ता पक्ष को मुद्दा बनाने का कोई चांस नही देना चाहती है ।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर गुरुवार को आउट हो गया । दरसल इस फ़िल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू (Sanjay Baru) द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री (Former Prime Minister) मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के पोलिटिकल जीवन पर लिखी गई किताब है । जो अब फ़िल्म के रूप में बन कर तैयार है। इस फ़िल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने बखूबी किया है । वही हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर है ।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) फिल्म में लीड रोल का अभिनय बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने किया है । पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के रोल में अनुपम खेर (Anupam Kher) हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री के जैसे ही दिख रहे है । फिल्म के ट्रेलर (Trailer) से ही लग रहा है कि संजय बारू (Sanjay Baru) द्वारा लिखी किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) को बखूबी फ़िल्मी पर्दे पर उतारा गया है।

 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर (Trailer) रिलीज होने के बाद संजय बारू दिल्ली में महिला पत्रकारों से भी रूबरू हुए और उन्होंने कहा कि "मेरी किताब को सही से समझा ही नहीं गया" संजय बारु ने कहा कि जो मैने उस समय देखा वही मेने इस किताब में लिख दिया ।

उन्होंने आगे कहा कि जब मैं यह किताब लिख रहा था तब मैंने सोचा था कि लोग कहेंगे कि मैं ऐसे प्रधानमंत्री की पैरवी कर रहा हूं जिसकी पैरवी इस समय कोई नहीं करना चाहता है । संजय बारू ने कहा कि जून 2014 के बाद मनमोहन सिंह पर किताब कौन पढ़ेगा । वही आज के समय मे यह किताब सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब भी बन चुकी है ।

वही 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्‍म को लेकर  शुक्रवार को जब मीडिया ने पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh से सवाल किया तो वह कुछ बोले ही आगे ही बढ़ गए ।

वही 2019 के चुनावों से पहले इस फ़िल्म से बीजेपी (BJP) को एक मुद्दा मिल गया है । वह इस मुद्दे को छोड़ना नही चाहेगी । जिसमे यह दिखाया गया कि कैसे कांग्रेस पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री के काम करने का तरीका था ।

Post a Comment

8 Comments

  1. The Accidental Prime Minister film me Anupam Kher ne Manmohan Singh ka kirdar bakhubi nibhaya hai

    ReplyDelete
  2. nice movie The Accidental Prime Minister hone wali hai

    ReplyDelete
  3. Nice Movie but Controversial Movie The Accidental Prime Minister

    ReplyDelete
  4. Congress ki andhurani ladai movie hai The Accidental Prime Minister movie

    ReplyDelete