Simmba Movie Review & Box Office Collection: True News India

Simmba Movie Review: True News India.

Simmba Movie Review True News India.

Simmba Movie Review Image: True News India.

Did you want to know about Ranveer Singh and Rohit Shetty's Bollywood Simmba movie review and box office collection then read True News India's Hindi blog till end.


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म सिंबा (Simmba) सिनेमाघरों में रिलीज (Release) हो चुकी है।

सिंबा फिल्म (Simmba Movie) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी हैं। सिंबा फ़िल्म (Simmons Movie) यह सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दूसरी फिल्म है।

'सिम्बा' फ़िल्म (Simmba Movie) को जाने माने डायरेक्टर ओर अपनी फिल्मों में एक्शन सीन्स दिखाने के माहिर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) है । जबकि इस फ़िल्म में आपको अजय देवगन (Ajay Devgn) जैसे बड़े सुपरस्टार भी कैमियो करते नजर आएंगे उनका रोल ज्यादा बड़ा नही है ।

दरसल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फ़िल्म 'सिम्बा (Simmba)' तेलुगू की सुपरहिट रही फिल्म 'टेम्पर (Temper)' का रीमेक वर्जन है । कहानी वही है बस किरदार बदल कर तेलगु की सुपरहिट फिल्म टेम्पर (Temper) से 'सिम्बा (Simmba) हो गई । सिम्बा (Simmba) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक करप्ट पुलिस अफसर के रोल में अभिनय करते नजर आ रहे है ।

सिंबा फिल्म (Simmba Movie) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसा धुरंदर कलाकार हैं। वहीं सारा की ये दूसरी फिल्म है, पहली फिल्म (केदारनाथ) से सारा ने दर्शकों के बीच अपनी एक सकारात्मक छवि बनाई है । सिंबा फिल्म (Simmba Movie)  में देखते की सारा अपनी वही छवि बरकरार रख पाती है या नही।

सिंबा फिल्म (Simmba Movie) के ट्रेलर आने के बाद से ही रणवीर सिंह के फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज 28 दिसंबर को जाकर फिल्म (Movie) दर्शकों ओर फैन्स के सामने आ चुकी है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर सिंबा फिल्म (Simmba Movie) से उम्मीदें जताई जा रही है कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी ।

सिंम्बा का गाना 'मेरा वाला डांस' पहले दिन ही जबरदस्त हिट हुआ था। रणवीर सिंह पर फिल्माया गया सिंबा फिल्म (Simmba Movie) का यह गाना फैन्स को इतना अच्छा लगा है कि चार्टबस्टर पर अभी तक अच्छी रैंकिंग के साथ बना बरकरार है।

वही सिंबा (Simmba) फ़िल्म को प्रोड्यूस जाने माने प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है ।
इस फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ प्रोड्यूसर करन जौहर (Karan Johar) ओर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की जोड़ी भी खूब जमी ।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंम्बा फ़िल्म में एक्शन सीन्स ओर फ़िल्म के डायलॉग्स काफी पसंद किए जा रहे है । रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फ़िल्म सिंम्बा फ़िल्म (Simmba Movie) वर्ल्डवाइड टोटल 4020 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है । जिसमे से ओवरसीस 963 और वर्ल्डवाइड फिल्म 4983 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है ।
रणवीर सिंह के फैन्स उन्हें बॉलीवुड का अगला बॉलीवुड किंग मानते है । लेकिन अभी तो बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ही बॉलीवुड के किंग हैं।

रनवीर सिंह स्टारर फ़िल्म सिंम्बा के बारे में खबरे यह भी वायरल हुई कि यह फ़िल्म के रिलीज होने के कुछ देर बाद ही कुछ वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हो गयी और इन वेबसाइटों ने दावा भी किया । जिसमे नाम आ रहा है Filmywap और TamilRockers यही वे दो वेबसाइट है जिन्हें लीक करने वाली सबसे बड़ी पाइरेटेड बेवसाइट्स कहा जाता हैं। सिंम्बा से पहले भी कई हिंदी और साउथ इंडियन फिल्में इन्ही वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हुई है ।

इन वेबसाइटों ने सिंम्बा से पहले रजनीकांत की काला, 2.0, धनुष की मारी-2 ओर शाहरुख खान की जीरो ओर अन्य फिल्मों को भी लीक कर चुके है ।

वैसे भी रणवीर सिंह स्टारर फ़िल्म बॉक्स आफिस पर अच्छा कमाल कर रही है । अब देखते है कि ऑनलाइन लीक से इस फ़िल्म की कमाई पर कुछ असर पड़ता है या नही यह तो कुछ दिनों में ही साफ हो जाएगा ।

Post a Comment

6 Comments

  1. This blog is fully dedicated to simmba movie review and box office collections

    ReplyDelete
  2. Simmba Movie, Ranveer Singh KI BEST MOVIE HAI

    ReplyDelete
  3. Ranveer Singh ki yeh movie Box Office pr jabardast Collection krne wali hai

    ReplyDelete