Sexual Assault charged on Rajkumar Hirani #MeToo: Latest News, Movie.

Rajkumar Hirani: True News India.

Sexual Assault charged on Rajkumar Hirani #MeToo: Latest News, Movie, Photos, Image

भारतीय सिनेमा के नामी Movies Producer और Director राजकुमार हिरानी (Rajakumar Hirani) पर लगे यौन शोषण (Sexual Assault) के आरोप,  #MeToo campaign फिर हुआ highlight. Latest News via True News India.


मुन्ना भाई एमबीबीएस, (Munna Bhai MBBS) 3 इडियट्स, (3 Idiots) पीके (PK) और संजू (Sanju) जैसी  Bollywood Films बनाने वाले राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) अब मी टु (MeToo) अभियान की चपेट में आ गए हैं।



हफिंग्टन पोस्ट (Huffinton Post) की खबर के मुताबिक राजकुमार हिरानी पर हाल ही में आई संजू फिल्म (Sanju Movie) की एक असिस्टेंट डायरेक्टर (Assistant Director) ने यौन शोषण (Sexual Assault) के आरोप लागये है।

वही देर रात राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) का बयान भी आया । जिसमे उन्होंने बताया कि यह सिर्फ उनकी छवि को खराब करने की साजिश है । राजकुमार हिरानी ने अपने बयान में बताया 'कि मैं इन आरोपों से हैरान हूं, उन्होंने आगे बताया कि 2 महीने पहले मेरे सामने ऐसी बात आई । तभी मैंने इस मामले को ‘समिति या एक कानूनी इकाई’ के पास भेजने की सलाह दी थी ।

राजकुमार हिरानी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि महिला शिकायत दर्ज कराने के बजाए मीडिया के पास क्यों गई ? राजकुमार हिरानी ने आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि यह सिर्फ और सिर्फ उनकी छवि खराब करने की कोशिश है इससे ज्यादा ओर कुछ नही।

Video credit:- Times Now

वही हफ्फिंगटन पोस्ट (Huffington Post) के वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी पर लागये यौन शोषण के आरोपों पर महिला ने कहा कि हिरानी की वजह से उन्हें बहुत कष्ट उठाया है । महिला ने आगे बताया कि उसने ये सब इसलिए बर्दाश्त किया, क्योंकि उसके पिता एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित थे और पिता की बीमारी के चलते उसे नौकरी की सख्त जरूरत थी । ओर वह नहीं चाहती थी कि उसकी असिस्टेंट डायरेक्टर की नौकरी चली जाए, इसलिए अपनी नौकरी बचाने के लिए वह यह सब बर्दाश्त करती रही ।

अब इस राजकुमार हिरानी ओर महिला की बात में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा । लेकिन जिस तरह MeToo अभियान देश मे चल रहा है उस में कई बड़े सेलीब्रिटी फंस चुके हैं । आलोक नाथ (Alok Nath) पर उनकी राइटर-प्रोड्यूसर विन्ता नंदा (Vinta Nanda) ने मी टू के तहत दुष्कर्म का आरोप लगाया है । इनका यह मामला कोर्ट में चल रहा है ।

नाना पाटेकर, (Nana Patekar) सुभाष घई, (Subhash Ghai) रजत कपूर, (Rajat Kapoor) साजिद खान (Sajid Khan) जैसे अनेको बड़े फिल्मकार, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर पर अभी तक मी टू (Mee Too) अभियान के तहत शारीरित शोषण के आरोप लग चुके हैं ।

Post a Comment

0 Comments