Honor Play 8A will be launched by replacing Honor 8A: Price & Review: News Blog

Honor Play 8A: True News India.

Honor Play 8A, price, review, specifications, True News India.
Honor Play 8A Image.

क्या आप जानते है कि 8 January  को  Honor अपने बजट कीमत वाले Smartphone को India में launch करेगा, जिसका नाम हॉनर 8A नही बल्कि  Honor Play 8A होगा: True News India


हाल ही में हॉनर (Honor) ने अपने मिड-रेंज बजट प्राइस वाले हॉनर व्यू 20 (Honor View 20) के लांच की भी घोषणा करि थी । जो इसी महीने की 22 तारीख को लांच होगा । हॉनर व्यू 20 में आपको वर्ल्ड का फर्स्ट सबसे ज्यादा कैमरा वाला फ़ोन देखने को मिलेगा ।

8 जनवरी को होने जा रहे हॉनर प्ले 8A (Honor Play 8A) की बात करे तो यह एक बजट कैटेगिरी का फोन हो सकता है । जो कि 10 हजार से कम कीमत पर इंडियन मार्किट में लांच होगा। यह फ़ोन हॉनर के किसी फ़ोन का अपग्रेड नही होगा बल्कि यह हॉनर की एक नई सिरीज़ है ।

हॉनर प्ले 8A (Honor Play 8A) वाटर ड्राप नोच (Waterdrop Notch) के साथ 10 हजार से कम कीमत में आने वाला पहला स्मार्टफोन भी हो सकता है । हॉनर प्ले 8A (Honor Play 8A) में आपको 6.09 inch की HD+ डिस्प्ले मिलेगी । इसमे आपको मीडियाटेक का नया प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो MediaTek Helio P30 है । इस प्रोसेसर में आपको Cortex A53 के 8 cores ओर यह चिपसेट 2.3 GHz की क्लॉक स्पीड के साथ काम करता है । जो कि मीडियाटेक के helio P22 से अच्छा है ।



Video Credit - Mas Tech

हॉनर प्ले 8A (Honor Play 8A) में आपको दो स्टोरेज वैरिएंट देखने को मिलेंगे जो 3GB+32GB ओर 3GB+64GB है । इसमे आपको सिर्फ 13 मेगापिक्सेल का सिंगल कैमरा ओर 8 मेगापिक्सेल का सेल्फ़ी Camera देखने को मिलेगा । यह फ़ोन 3020mAh की बैटरी के साथ आएगा और इसमे आपको फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी नही मिलेगा और लेकिन आपको टाइप C पोर्ट मिलने के चांस है ।

हॉनर प्ले 8A (Honor Play 8A) एंड्रॉयड 9 के साथ आएगा जिसमे आपको हॉनर (Honor) का EMUI 9.0 भी मिलेगा । इस फ़ोन की कीमत 8 हजार से 10 हजार के बीच हो सकती है । हॉनर (Honor) इस फ़ोन को चीन 8 जनवरी को ही लॉन्च करेगी ।

साथ ही साथ वहाँ इसकी शिपिंग भी शुरू हो जाएगी । वैसे भी हॉनर के इस फ़ोन के Specificationms 
Official Website पर लिस्ट किये जा चुके है । इसलिए अब इन्तेजार करिये 8 जनवरी का जब यह फ़ोन इंडिया में भी आपके सामने होगा ।

Post a Comment

3 Comments