Siddharth Malhotra Birthday bash, Movie, Instagram: News Blog.

Siddharth Malhotra Birthday.

Siddharth Malhotra Birthday, image, photo, picture

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) का जन्म 16 जनवरी 1985 को हुआ था । आज वह 34 साल के हो गए हैं, Siddharth Malhotra Birthday, Movie, Instagram की जानकारी के लिए True News India का News Blog पढ़े .


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द इयर' फ़िल्म (Student of the Year Movie) से करि थी । जिसमें उनका साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी फिल्मी करियर की शुरुआत करि थी । आज तीनो ही अपने फिल्मी सफर के ऊंचे मुकाम पर है । कल रात सिद्धार्थ ने मुंबई में अपने घर पर जन्मदिन (Birthday) की पार्टी दी। सिद्धार्थ के जन्मदिन की पार्टी में कई नाम चीन सितारों ने शिरकत कर पार्टी की शोभा बढाई ।



सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में सबसे खास मौजूदगी करण जौहर की रही । करण जौहर (Karan Johar) ही थे जब सिद्धार्थ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ़िल्म से उनके फिल्मी सफर की शुरूआत करने में अहम भूमिका निभाई ।
करण जोहर के अलावा कटरीना कैफ़, (Katrina Kaif) जैकलिन फर्नांडिस, (Jacqueline Fernandez) रवीना टंडन, (Raveena Tondon) नेहा धूपिया, (Neha Dhupia) संजय कपूर, (Sanjay Kapoor) मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) जैसे सेलेब्स सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में पर मौजूद रहे । इन सभी स्टार्स ने बर्थडे पार्टी में जमकर मस्ती करि।

Video Credit: Bollywood Spy Hindi

सिद्धार्थ मलहोत्रा का जन्म देश की राजधानी दिल्ली में 16 जनवरी सन 1985 में हुआ । सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत करन जोहर की फ़िल्म "मय नेम इज खान" से करि । जिसमे उन्होंने असिस्टेंट सहायक का किरदार निभाया था । लेकिन उन्होंने अपनी पहली फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करि ।

इसके बाद उन्होंने अनेक फिल्मों में हीरो की भूमिका निभाई जिसमे हंसी तो फंसी, कपुर एंड संस, एक विलन, ब्रदर्स', 'ए जेंटलमैन' ओर बार-बार देखो जैसी अनेक फिल्मों में काम किया । 'ब्रदर्स' और 'ए जेंटलमैन' फिल्मों में सिद्धार्थ के साथ काम जैकलीन फर्नांडिस ने किया जिसमे उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया।

सिद्धार्थ के साथ फिल्म इत्तेफाक में साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और डायरेक्ट इम्तियाज अली ने भी उनकी बर्थडे पार्टी में शिकरत करि।

Post a Comment

1 Comments