Priyanka Chopra wedding with Nick Jonas, Mehandi, Husband, Married, Movie: True News India

Priyanka Chopra and Nick Jonas wedding, Mehandi, Husband, Married, Movie: True News India.

भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी गायक निक जोंस (Nick Jonas) (priyanka nick wedding) शाद 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक के 3 दिवसीय शादी (wedding) का समारोह राजस्थान (Rajasthan) ,जोधपुर (Jodhpur) के उमेद भवन पैलेस मे होगी कहने की जरूरत नही है यह एक शाही ओर काफी महंगी (Costly) शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas wedding) होने जा रही है और इस पैलेस का चुनाव प्रियंका की माँ ने किया है क्योंकि यह उनका पसंदीदा शहर भी है।

Priyanka Chopra, Nick Johan : True News India
Priyanka Chopra with Nick Johan
सभी इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि इस कपल (couple) की शादी में आखिर क्या-क्या खास होने वाला है । अभी तक जो खबरे आयी है उससे देखकर तो यही लगता है कि प्रियंका-निक (Priyanka chopra Niick Jonas) की शादी शाही अंदाज में होने वाली है। करीब 200 नामी-गिरामी शख्शियते भी इस शादी में शामिल हो सकती है और अनुमान तो यही लगाया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के भी पहुचने की पूरी उम्मीद है ।

इसलिए यह शाही और बहुत महंगी शादी होने वाली है, एक बात और क्योंकि जिस पैलेस का चुनाव प्रियंका ओर निक ने ( Priyanka Chopra Husband) किया है वह दुनिया (world's) का छठा सबसे आलीशान महल भी माना जाता है जिसकी छत पर सोने से नक्काशी की गई है और यही इसके आकर्षण का केंद्र है उमेद भवन दुनिया का छठा निजी निवास स्थान है ओर हमारे वेडिंग कपल प्रियंका ओर निक ( Nick Jonas and Priyanka Chopra) ने अपने खास मेहमानों के लिए आलीशान महाराजा सुइट (Suit) बुक किया है जबकि इस सुइट की एक रात की कीमत 35 हजार ओर ग्रैंड प्रेजिडेंट सुइट की कीमत 5 लाख से 43 लाख तक की है।

Priyanka Chopra, Nick Johan : True News India
लेकिन हाल ही में एक ओर खबर सामने आ रही है कि जोधपुर में होने जा रही इस शाही शादी (Royal Wedding) के लिए उम्मेद भवन में खास हेलिपैड भीबनाया गया है, जो पैलेस ग्राउंड के अंदर है। इन रिपोर्ट्स से जुड़ी तस्वीरे सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही है। इन तस्वीरों में उम्मेद भवन के सामने हेलिपैड बना दिख रहा है जिस पर एक हेलिकॉप्टर खड़ा दिख रहा है। हालांकि, हेलिपैड से जुड़ी बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।
 
एक ओर खास बात आपको और कि हमारे वेडिंग कपल प्रियंक चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को यह कपल हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे और 3 दिसंबर को प्रियंका-निक क्रिस्चन (Christen) रिवाज से भी शादी करेंगे, और इसके बाद Reception party भी रखी जाएगी।

Post a Comment

21 Comments

  1. Yhi accha hai ki inka ghr basne ja rha hai or kya accha hota

    ReplyDelete
  2. Must read this blog which is dedicated to priyanka Chopra and nick johan

    ReplyDelete
  3. Vishnu ji mene read kr liya is blog ko

    ReplyDelete
  4. Chlo koi nahi hansi majak to author ke sath chlta rhta hai

    ReplyDelete
  5. Jab hum teacher ke sath hansi majak kr lete hai to author kya chiz hai

    ReplyDelete
  6. Today priyanka and nick has reach jodhpur

    ReplyDelete