Hardik Pandya News on Supreme Court verdict: Koffee with Karan Johar

Hardik Pandya News.

Hardik Pandya Image, photo
Hardik Pandya Image.

भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और के एल राहुल (KL Rahul) टिप्पणी विवाद (Koffee With Karan) में supreme Court के फैसला का इंतजार बढ़ गया है। News via True News India.


सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने प्रशासकों की समिति (COA) के उस अनुरोध पर कल यानी गुरुवार 17 जनवरी को संज्ञान लिया । जिसमें भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और के एल राहुल (KL Rahul) ने बॉलीवुड (Bollywood) के निर्देशक करन जोहर (Karan Johar) के शो "कॉफी विद करण" (koffie With Karan) में महिला विरोधी टिप्पणियां करि थी, दरसल हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के बारे में फैसला लेने के लिए तुरंत लोकपाल की नियुक्ति की मांग की थी।

यह पूरा मामला शुरू हुआ था, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' से जहाँ पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सदस्य हार्दिक पांड्या और के एल राहुल (KL Rahul) ने शो पर महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी करि थी, जिसके बाद बीसीसीआई हार्दिक पांड्या ओर के एल राहुल को प्रतिबंधित कर दिया था और ऑस्ट्रेलिया में चल रही वनडे सीरीज से वापस बुला लिया था।

वही प्रशासकों की समिति (COA) ने इन दोनों पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश करि थी, लेकिन बीसीसीआई (BCCI) ने अभी दोनो सजा के बारे में कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है।

Video CreditBTNews English

वही दूसरी ओर न्यायमूर्ति एस ए बोबडे  (S.A Bobde) और ए एम सप्रे (A.M Sapre) की पीठ ने कहा कि वह एक सप्ताह के भीतर मामले की सुनवाई करेंगे, जब वरिष्ठ अधिवक्ता पी एस नरसिम्हा (P.S Narasimha) इस मामले में न्यायमित्र के रूप में पद संभाल लेंगे।

उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) ने इस मामले के लिए नरसिम्हा को न्यायमित्र नियुक्त किया, जब वरिष्ठ अधिवक्ता गोपाल सुब्रहमण्यम (Gopal Subramaniam) ने मामले में न्यायमित्र बनने के लिए दी गई सहमति वापिस ले ली थी।

सीओए (COA) की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता पराग त्रिपाठी (Prayag Tripathi)  ने कहा कि न्यायालय को लोकपाल (Lokpal) की सीधी नियुक्ति करनी चाहिए ताकि इन दोनों प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटरों के भविष्य पर तुरंत फैसला लिया जा सके।

Hardik Pandya ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद उनके पिता ने बताया अपने बेटे की हालत के बारे, पांड्या के पिता हिमांशु ने कहा, “वह इस प्रतिबंध से काफी निराश है और पांड्या ने टीवी शो पर जो कुछ कहा उसे उस बात पर पछतावा है, उसने ऐसा दोबारा न करने की कसम खाई है

वही पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने कहा उन्होंने कहा, कि हम इस मामले पर उससे बात नहीं की है, लेकिन अब हमें बीसीसीआई के फैसले का इंतजार हैं। वही इस मामले में भारतीय टीम से सस्पेंड चल रहे हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल का इंतजार एक हफ्ते और बढ़ गया है ।

Post a Comment

3 Comments